T20 World Cup- रोहित शर्मा रिमोट कप्तान, कंट्रोल तो किसी और के हाथ में था, हिटमैन छिपाते फिर रहे थे: अतुल वासन

0
19
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अतुल वासन ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा तो रिमोट कप्तान थे। फैसले तो टीम मैनेजमेंट ले रहा था। रोहित मैदान पर खुद को छिपाने की कोशिश करते दिखे। यही नहीं, वासन ने तो यह भी कहा कि कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का करियर खत्म हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को इंग्लैंड से सेमीफइनल में शर्मनाक 10 विकेटों की हार का सामना करना पड़ा था।अतुल वासन ने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा का टी-20 कप्तान के तौर पर करियर खत्म हो चुका है। आप हमेशा दो वर्ल्ड कप के लिए कप्तान को चुनते हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम ऐसा कर पाएगी। इस इन्वेस्टमेंट से कुछ नहीं मिला। उन्हें कप्तान के तौर पर रिटेन नहीं किया जा सकता है। बता दें कि 2021 टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली की जगह टीम की कप्तानी संभाली थी।

वासन ने भारतीय टीम के भविष्य के कप्तान के बारे में बात करते हुए कहा- मेरे हिसाब से हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत के रूप में टीम की कप्तानी करने के लिए दो विकल्प हैं। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि ऑस्ट्रेलिया में क्या हुआ? इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड और पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह में जो हुआ उसपर विश्वास कर पाना नामुमकिन है। बता दें कि दोनों ही मैचों में भारत को 10 विकेटों की शर्मनाक हार मिली थी।

हिटमैन की कप्तानी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि आप रोहित शर्मा की कप्तानी को आप इस हार के लिए जिम्मेदार ठहरा सकते हैं। यह टीम मैनेजमेंट था, जो हर फैसले ले रहा था। रोहित शर्मा ने तो कुछ नहीं किया। उन्होंने एक भी फैसला नहीं किया। वह तो मैदान पर छिपने कोशिश करते दिखे।’ दूसरी ओर, कृष्णमाचारी श्रीकांत ने हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने की वकालत की है और कहा कि टीम में आज से ही बदलाव होना चाहिए।

अलग टीम-अलग कप्तान… रोहित की छुट्टी तो किसे मिलेगी कप्तानी? कितनी बदलने वाली है टीम इंडिया?T20 World Cup Opinion: केएल राहुल की अंधभक्ति और घमंड से सपना चूर-चूर, रोहित का रोना और द्रविड़ का गम छलावा है!T20 World Cup: गम-सदमा और देर रात आया व्हाट्सएप मैसेज, हार के बाद इंडियन ड्रेसिंग रूम में क्या चल रहा था?

Source link

Advertisement

Leave a Reply