Advertisement

Advertisement
कई बार गाड़ी खरीदने की जल्दबाजी में हमसे घाटे का सौदा हो जाता है। खासकर जब बात सेकेंड हैंड टू-व्हीलर की होती है तब बेहतर डील के बारे में पता होना बहुत जरूरी है। हम आपको ऐसी ही डील के बारे में बता रहे हैं। सेकेंड हैंड गाड़ी बेचने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्विकर बाइक्स (QuikrBikes) पर महज 5,555 रुपए में होंडा डुओ (Honda Dio) स्कूटर मिल रहा है। इसके नए मॉडल की कीमत 66,862 रुपए और 70,260 रुपए है। यानी टॉप मॉडल से ये स्कूटर 64,705 रुपए सस्ता मिल रहा है। ये 2020 का मॉडल है। यानी महज 2 साल पुराना स्कूटर है।

डील के लिए इस ID की जरूरत होगी

होंडा डुओ (2020) के इस स्कूटर का एड आईडी 354256202 है। इस स्कूटर के सेलर टाइप डीलर है। यानी आपको ये स्कूटर डीलर मिलेगा। इसके लिए आपको QuikrBikes पर जाना होगा। यहां यूज्ड बाइक इंडिया (Used Bikes in India) की कैटेगरी में 7955 रिजल्ट आ जाएंगे। यहां पर सबसे सस्ते स्कूटर में होंडा डुओ पहले नंबर पर आता है। इस स्कूटर की लोकेशन चेन्नई है। हालांकि, इस स्कूटर की डिलीवरी आपके शहर में मिलेगी, या फिर इसे डीलर के पास जाकर खरीदना होगा, इस बारे में जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- नए इंफोटेनमेंट के साथ डीलर्स के पास पहुंची ये 2 लग्जरी कारें, जानिए कंपनी ने ये बदलाव क्यों किया

इन डॉक्युमेंट्स की जरूरत होगी

जो ग्राहक होंडा डुओ को खरीदना चाहते हैं। वे स्कूटर के पास कॉल या चैट ऑप्शन की मदद से डीलर से जुड़ सकते हैं। वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, ग्राहक को आधार कार्ड, पेन कार्ड, कॉन्टैक्ट एड्रेस के डॉक्युमेंट देने होंगे। आप डीलर के साथ जुड़ें या डीलर आपके साथ, इस बात का ध्यान जरूर रखें कि इस तरह की डील में ऑनलाइन फ्रॉड भी हो जाते हैं। तो किसी भी तरह का ट्रांजैक्शन आप अपनी रिस्क पर करें।

ये भी पढ़ें- मानसून में मजेदार कार ड्राइविंग इस वजह से बन सकती है जानलेवा! जानिए 4 बेहद काम के टिप्स

होंडा डुओ में 110cc का इंजन मिलेगा

होंडा डुओ में BS6 वाला 109.51cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। इस इंजन में कंपनी ने फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का भी इस्तेमाल किया है, जिससे यह पहले से ज्यादा ईंधन किफायती हो गया है। यह इंजन 7.7 बीएचपी का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है। डुओ में एसीजी स्टार्टर जनरेटर का इस्तेमाल किया है, जिससे यह पहले ज्यादा शांत तरीके से स्टार्ट होती है। वहीं इसकी बॉडी में बहुत थोड़े बदलाव किए गए हैं और एक एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग कैप दी गई है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply