three people burnt to death after Scorpio car collided with electric pole in Siwan

0
32
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
बिहार के सीवान जिले में स्कॉर्पियो कार बिजली के पोल से टकराने के बाद उसमें आग लग गई। इससे गाड़ी में सवार दो लोग जिंदा जल गए। सड़क हादसे में कुल तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा सीवान-बसंतपुर मुख्यमार्ग पर सहायक सराय थाना इलाके के निजामपुर गांव के समीप रविवार की रात करीब पौने दो बजे हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का पोल चकनाचूर हो गया। बिजली का तार कार पर गिर गया, करंट लगने से गाड़ी में आग लग गई। 

मृतकों में एक गोरयाकोठी थाना इलाके के सरारी गांव निवासी बसंत कुमार बताया जा रहा है। अन्य दो की पहचान नहीं हो पाई। अबतक मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात तीन युवक एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर बसंतपुर से सीवान की तरफ जा रहे थे। इसी बीच निजामपुर गांव के समीप उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली की पोल से टकरा गई। टक्कर के तुरंत बाद गाड़ी में आग लग गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे के बाद आसपास सो रहे लोगों को काफी तेज आवाज सुनाई दी। सभी भागे-भागे मौके पर पहुंचे तो देखा कि स्कार्पियो धूं-धूं कर जल रही है, जबकि एक आदमी गाड़ी से बाहर गिरा है। वहीं, अन्य दो अंदर ही जल गए। इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। आनन फानन में फायर टेंडर की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। एंबुलेंस से सभी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मोबाइल से हुई एक की पहचान

बताया जा रहा है कि मौके से एक मोबाइल फोन मिला है। उसके आधार पर एक मृतक बसंत कुमार की पहचान हो पाई। जानकारी मिलने के बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए। उनकी मानें तो बसंत बाहर रहकर नौकरी करता है। बसंतपुर थाना क्षेत्र में उसके पिता की एक दुकान है जहां वह इन दिनों रह रहा था। वह कहां गया था और उसके साथ कौन लोग थे इसकी जानकारी अभी नहीं है। पुलिस दो अन्य शवों की पहचान में जुटी है। 

वैशाली में भीषण हादसा, कई लोगों की मौत

दूसरी ओर, वैशाली जिले में भी महनार-हाजीपुर हाइवे पर बीती रात दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को पीट-पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया और फिर सड़क पर जाम लगाया।

Source link

Advertisement

Leave a Reply