Top evening news of today fifa world cup jammu kashmir news

0
36
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
फीफा वर्ल्ड कप में आज बहुत बड़ा उलटफेर देखने को मिला जाब 51वीं रैंक वाली सऊदी अरब ने तीसरी रैंक की अर्जेंटीना को 2-1 से शिकस्त दी। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बीते कुछ सालों में आतंकवादी हमलों पर लगाम कसी है। बड़ी संख्या में दहशतगर्दों को मार गिराया है, लेकिन इसके बाद भी घाटी में 300 से ज्यादा आतंकवादी सक्रिय हैं। गूगल ने भी अब अपने कर्मचारियों को निकालने की तैयारी कर ली है। पढ़िए आज शाम की पांच बड़ी खबरें

खतरा टला नहीं है! कश्मीर में अब भी 300 आतंकी, 160 घुसपैठ की फिराक में

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बीते कुछ सालों में आतंकवादी हमलों पर लगाम कसी है। बड़ी संख्या में दहशतगर्दों को मार गिराया है, लेकिन इसके बाद भी घाटी में 300 से ज्यादा आतंकवादी सक्रिय हैं। सेना के एक टॉप कमांडर ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 300 आतंकी घाटी में सक्रिय हैं। इसके अलावा सीमा पार से भी 160 आतंकवादी घुसपैठ करने की फिराक में हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर

सऊदी अरब ने किया बड़ा उलटफेर, अर्जेंटीना को 2-1 से चटाई धूल

फीफा वर्ल्ड कप में आज बहुत बड़ा उलटफेर देखने को मिला जाब 51वीं रैंक वाली सऊदी अरब ने तीसरी रैंक की अर्जेंटीना को 2-1 से शिकस्त दी। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले अर्जेंटीना का खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, मगर पहले ही मैच में इस बड़े उलटफेर का शिकार होने के बाद टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

बड़ा झटका! अब गूगल से निकाले जाएंगे करीब 10 हजार कर्मचारी

एक के बाद एक कई टेक कंपनियां अपने ढेरों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल चुकी हैं और अब Google भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी है। Alphabet पैरेंट कंपनी वाली गूगल की योजना करीब 10,000 कर्मचारियों को निकालने की है। दरअसल, बाकी कंपनियों की तरह गूगल पर भी डाउनसाइजिंग का दबाव बढ़ता जा रहा है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर

फीफा वर्ल्ड कप पर हमले की फिराक में था ईरान? खुफिया रिपोर्ट में दावा

ईरान कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप पर हमले की फिराक में था। इस हमले के जरिए वह फुटबॉल वर्ल्ड कप के आयोजन को खराब करना चाहता था। यह दावा किया है इजरायली डिफेंस फोर्स के सैन्य खुफिया प्रमुख ने। जेरुसलम पोस्ट ने इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, तेल अवीव में राष्ट्रीय सुरक्षा अध्ययन संस्थान (आईएनएसएस) के एक सम्मेलन में मेजर जनरल अहरोन हलीवा ने यह बात कही। 

यहां पढ़ें पूरी खबर

तेजी से बढ़ रहा ‘मद्रास आई’ संक्रमण, लोगों को आंखों में हो रही दिक्कत

तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग और निजी डॉक्टरों ने कंजक्टिवाइटिस (आंख आना) के बढ़ते मामलों के बारे में लोगों को चेतावनी दी है। कंजक्टिवाइटिस अत्यधिक तेजी से फैलने वाला एक नेत्र संक्रमण है। इसे आमतौर पर मद्रास आई के नाम से भी जाना जाता है। स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यन ने कहा कि पूरे तमिलनाडु में हर दिन 4000-4500 मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि चेन्नई के 10 सरकारी नेत्र केंद्रों में, 80-100 लोगों को कंजक्टिवाइटिस का पता चला है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

Source link

Advertisement

Leave a Reply