Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक वीइकल स्टार्टअप कंपनी टॉर्क मोटर्स (Tork Motors) ने इस साल की शुरुआत में अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल टॉर्क क्रैटोस (Tork Kratos) और टॉर्क क्रैटोस आर (Tork Kratos R) लॉन्च की। स्पोर्टी लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही अच्छी रेंज वाली इन इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिलीवरी भी पुणे में शुरू हो चुकी है। इन सबके बीच कंपनी ने एक बेहद खास वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें टॉर्क मोटर्स के फाइंडर और सीईओ कपिल शेलके यूनिक अंदाज में टॉर्क क्रैटोस की डिलीवरी खुद ही ग्राहक के घर जाकर करते हैं। इस वीडियो में सबसे अलग बात यह है कि टॉर्क क्रैटोस बाइक को एक पार्सल की तरह बड़े ही खूबसूरत पैकेट के अंदर रखा गया था।

ये भी पढ़ें-
भारत में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर GT Soul और GT One हुए लॉन्च, 60 Km रेंज और कीमत 50K से शुरूडिलीवरी का बेहद खास वीडियो
टॉर्क मोटर्स द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह टॉर्क मोटर्स के सीईओ कपिल शेलके अपने घर से निकलते हैं और अपनी कार के पिछले हिस्से में टॉर्क क्रैटोस लदे पार्सल बॉक्स वाले कैरियर को अटैच करते हैं और फिर खुद ही इस इलेक्ट्रिक बाइक को ग्राहक के घर डिलीवर करते हैं। रास्ते में हजारों लोगों की नजरें इस बाइक पर थमती हैं और सभी इसके बारे में जानना चाहते हैं। बाइक के बॉक्स में इसकी खूबियां भी बताई गई थीं। यहां बता दें कि टॉर्क क्रैटोस और क्रैटोस आर की पुणे में बीते दिनों 20 यूनिट डिलीवर की गई।

ये भी पढ़ें-2022 Maruti Alto K10 भारत में 7 मैनुअल और 4 ऑटोमैटिक वेरिएंट में होगी लॉन्च! देखें डिटेल

कीमत और खासियत देखें
टॉर्क मोटर्स की इलेक्ट्रिक बाइक टॉर्क क्रैटोस (Tork Kratos) को स्वेदशी बाइक के रूप में पेश किया गया है, जिसकी डिजाइनिंग से लेकर मैन्यूफैक्चरिंग में किसी भी बाहरी पार्ट्स या मेनफोर्स की जरूरत नहीं पड़ी है। इस साल 26 जनवरी को यह इलेक्ट्रिक लॉन्च की गई थी, जिसकी मौजूदा कीमत 1.22 लाख रुपये से लेकर 1.37 लाख रुपये (सब्सिडी के बाद) है। टॉर्क क्रैटोस की बैटरी रेंज सिंगल चार्ज पर 180 km तक की है और इसकी टॉप स्पीड 105 kmph तक की है। स्पोर्टी और शार्प लुक वाली इस बाइक में 4.4 इंच की टीएफटी स्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, रियर मोनोशॉक, डिस्क ब्रेक समेत कई खास खूबियां हैं।

ये भी पढ़ें-10 लाख रुपये से सस्ती हो सकती है Citreon C3 Electric, इस साल फेस्टिवल सीजन में उठेगा पर्दा!

Source link

Advertisement

Leave a Reply