Advertisement

Advertisement

Glanza हुई इतनी महंगी

टोयोटा ने अगस्त महीने में Glanza की कीमत वेरिएंट के आधार पर 10,000 रुपये तक बढ़ा दी है। Toyota Glanza G, G AMT और V वेरिएंट अब पिछले महीने कीमतोंके मुकाबले 10,000 रुपये महंगी हो गई है। V AMT वेरिएंट अब 7,900 रुपये महंगी हो गई है। वहीं टोयोटा Glanza के S और S AMT वेरिएंट में 5,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। आपको बता दें कि टोयोटा ने फॉर्च्यूनर, कैमरी, वेलफायर और इनोवा क्रिस्टा मॉडल्स की कीमतों में बढ़ोतरी की गई थी।


इंजन और माइलेज
इंजन की बात करें तो Toyota Glanza में 1.2 लीटर K12N का इंजन दिया गया है। जो माइल्ड-हाइब्रिड मोटर के साथ आता है। यह इंजन 89bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्टेप CVT ट्रांसमिशन दिया है। माइलेज की बात करें तो Toyota Glanza V MT 21.01 kmpl का माइलेज देती है और GMT (माइल्ड-हाइब्रिड) ट्रिम CVT वर्जन के साथ 19.56 kmpl का माइलेज देती है।

फीचर्स Toyota Glanza में फीचर्स की कोई कमी नहीं है। सेफ्टी के लिए इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ EBD, एयर बैग्स, ब्रेक असिस्ट, TECT बॉडी, ISOFIX, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, हाई स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस कार में 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है। इसके अलावा इसमें मल्टी-इन्फोर्मेशन डिस्प्ले भी मिलता है ।

Source link

Advertisement

Leave a Reply