Advertisement

Advertisement
TVS मोटर कंपनी ने TVS HLX 125 गोल्ड और TVS HLX 150 गोल्ड का लिमिटेड एडिशन केन्या में लॉन्च किया है। ये दोनों सेलिब्रिटी लिमिटेड एडिशन ग्लोबल TVS HLX सीरीज की बिक्री दो मिलियन (20 लाख) से ज्यादा यूनिट की बिक्री का माइलस्टोर पार करने के लिए लॉन्च किए गए हैं। कंपनी ने अपनी HLX सीरीज 2013 में लॉन्च की थी। ये मोटरसाइकिल ने पूरे अफ्रीका के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों के साथ मध्य पूर्व और LATAM में बेची जाती है।

बाइक पर कई जगह दिखेगी गोल्ड की झलक

इस नए लिमिटेड एडिशन में सेफ्टी के लिए स्मार्ट लॉक (एंटी थीप सिक्योरिटी फीचर-FOB) जैसी सुविधाएं दी गई हैं। बाइक के फ्यूल टैंक पर स्टाइलिश ग्राफिक्स और केन्या की संस्कृति से प्रेरित साइड कवर दिया है। मोटरसाइकिल एक नए रंग स्टारलाइट ब्लू और बरगंडी सीट रंग में आती है। यह सेगमेंट में फर्स्ट-इन-सेगमेंट गोल्ड थीम वाला फ्रंट और रियर सस्पेंशन भी ऑफर करता है। यह टैंक पर TVS मोटर के बिल्कुल नए 3D लोगो के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- हंगरी की कंपनी ने भारत में लॉन्च किया स्कूटर, कीमत होश उड़ा देगी; यामाहा के लग्जरी स्कूटर से मुकाबला

49 देशों में इस बाइक की डिमांड

TVS HLX में डुरेबल इंजन के साथ डुअल-स्टेज फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी, यूएसबी चार्जर, हैजर्ड लैंप, गियर पोजीशन इंडिकेटर और टेलीमैटिक्स सॉल्युशन जैसी ऑप्शनल ऑफरिंग जैसी सुविधाजनक सुविधाओं के साथ आता है। TVS HLX सीरीज TVS HLX PLUS (100-cc), TVS HLX 125, TVS HLX 150 और TVS HLX 150X के वैरिएंट में अफ्रीका, मध्य पूर्व और LATAM के 49 से अधिक देशों में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- मारुति की ये ऑफ रोड SUV महिंद्रा थार पर पड़ेगी भारी, कीमत भी आपके बजट में होगी; डिटेल आई सामने

क्वालिटी से कंपनी ने नया बेंचमार्क बनाया

TVS मोटर कंपनी के इंटरनेशनल बिजनेस हेड एच जी राहुल नायक ने कहा, “केन्या हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। केन्या में अधिकांश टू-व्हीलर बोडा बोडा और डिलीवरी व्हीकल के रूप में दोगुना हो जाते हैं, ग्राहक हमेशा लंबे समय तक चलने वाले और डुरेबल प्रोडक्ट की तलाश करते हैं। हमारे अग्रणी वैश्विक ब्रांड TVS HLX ने लगातार डेवलप होती जरूरतों को पूरा किया है। ये अफ्रीकी देशों में बेहतर ग्राहक अनुभव और गुणवत्ता के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करता है।”

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply