Advertisement

Advertisement
TVS Radeon का अपडेटेड वर्जन जल्द ही आने वाला है। कंपनी की ये मोटरसाइकिल भले ही Hero Splendor की तरह दशकों तक नहीं बिकी लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस मोटरबाइक ने स्प्लेंडर को कड़ी टक्कर नहीं दी। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि Radeon, TVS की बेस्ट कम्यूटर बाइक्स में से है। कंपनी के दूसरे मॉडल्स जैसे Star City से यह लाइनअप में काफी ऊपर है। TVS Radeon 2022 मॉडल के बारे में कहा जा रहा है कि यह फीचर्स से भरपूर होगा। दरअसल कंपनी Hero MotoCorp के नहले पर दहला मारने की कोशिश में है जिसने हाल ही में Splendor Plus का Xtec edition लॉन्च किया है। इसने कुछ मॉडर्न फीचर्स जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ के माध्यम से फोन कनेक्टिविटी, Xtec कनेक्टिविटी सूट, LED DRL के अलावा भी बहुत कुछ पेश किया है। TVS Radeon 2022 के साथ कंपनी हीरो को रेस में आगे नहीं निकलने देने की पूरी कोशिश करेगी। 

अगर कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स जैसे NTorq, Apache RR 310, Apache RTR 160 4V और हाल ही में लॉन्च हुई Raider 125 को देखें तो हम पाएंगे कि इन मॉडल्स के फीचर्स अपने प्रतिद्वंदियों से कितने ज्यादा बेहतर हैं। कंपनी अगर TVS Radeon को अपडेट करने जा रही है तो इसका कुछ अंदाजा TVS Raider 125 से लगाया जा सकता है क्योंकि Raider 125 बाइक Radeon के काफी करीब है और इसमें ढ़ेरों फीचर्स दिए गए हैं। Raider 125 के कई फीचर्स Radeon के अपडेटेड मॉडल में देखने को मिल सकते हैं। या यूं कह सकते हैं कि कंपनी Raider 125 के कुछ फीचर्स को कम करके TVS Radeon 2022 के रूप में पेश करती है जिससे बाइक रेडर जैसे फीचर्स के साथ बजट फ्रेंडली ऑप्शन बन जाएगी। 

Radeon जो फीचर्स Raider 125 से ले सकती है उनमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी (कॉल, एसएमएस के साथ) और टर्न बाइ टर्न नेविगेशन देखने को मिल सकता है। हो सकता है कि इसमें इंटेलिगो स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम भी देखने को मिले और LED DRL और LED हेडलाइट्स भी नजर आएं। प्रतिद्वदियों को ध्यान में रखते हुए कंपनी Radeon के अंदर रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी, साइड स्टैंड इंडिकेटर,  सर्विस रिमाइंडर, टैंक रेंज और लो-फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दे सकती है। फिलहाल रेडन में यूएसबी फोन चार्जर एक विकल्प की तरह मौजूद है लेकिन अपडेटेड मॉडल में यह स्टैंडर्ड फिटमेंट के साथ आ सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply