Advertisement

Advertisement

आपको बात दें कि ट्विटर Write नाम के वेरिफाइड हैंडल से एक Zip फाइल को ट्वीट किया गया है, और अगर आप ध्यान से देखें तो पता चलेगा कि कि ट्विटर में Write नाम से Menu को शामिल किया है। इस पर क्लिक करके आप एक बड़ा Blog लिख पायेंगे। इतना ही नहीं इस नए फीचर के आने के साथ ही ट्विटर पर भी कवर फोटो के साथ 2,500 शब्दों में ब्लॉग लिख सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल Twitter के इस नए फीचर की टेस्टिंग घाना, अमेरिका और कनाडा में हो रही है।

नया सर्किल फीचर

इसके अलावा खबर यह भी मिल रही है कि Twitter एक नए फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है, इस नए फीचर का नाम सर्किल है। इस फीचर की खास बात यह है कि आप खुद तय कर पाएंगे कि आपका ट्वीट किसे दिखेगा और किसे नहीं, और यह फीचर्स आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। इतना ही नहीं यह फीचर आपको एक ग्रुप या सर्किल बनाने की भी सुविधा देता है और आपके ट्वीट आपके द्वारा बनाए गए ग्रुप में ही दिखेंगे।

150 लोगों को सर्किल में रख सकेंगेरिपोर्ट्स के मुताबिक सर्किल फीचर में अधिकतम 150 लोगों को जोड़ा जा सकेगा। इंस्टाग्राम के क्लोज फ्रेंड्स फीचर्स के बारे में तो आप जानते ही होंगे और ट्विटर का यह फीचर काफी हद तक उसी से मिलता है। यह फीचर धीरे-धीरे यूजर्स के लिए जारी किया जा रहा है। सर्किल में शामिल लोग ही किसी ट्वीट पर रिप्लाई कर पाएंगे या फिर लाइक या री-ट्वीट कर पाएंगे

Source link

Advertisement

Leave a Reply