UKPSC Recruitment 661 Assistant Accountant Posts Last Date Today UKPSC Bharti UKPSC Jobs UKPSC Vacancies

0
28
Advertisement

Advertisement

UKPSC Assistant Accountant Last Date Today: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने कुछ समय पहले सहायक लेखाकार के पद (UKPSC Assistant Accountant) पर भर्तियां निकाली थी. इन पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. वे कैंडिडेट्स जो यूकेपीएससी के इन पद पर आवेदन करने की इच्छा रखते हों और किसी वजह से अब तक अप्लाई न कर पाए हों, वे आज के आज आवेदन कर दें. इन भर्तियों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख आज यानी 17 नवंबर 2022 दिन गुरुवार है. आज के बाद आपको आवेदन का मौका नहीं मिलेगा.

600 से अधिक पद पर होगी भर्ती

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से असिस्टेंट ​अकाउंटेंट के कुल 661 पद भरे जाएंगे. इन भर्तियों कि लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – psc.uk.gov.in इस वेबसाइट से बताए गए प्रारूप में जल्द से जल्द फॉर्म भर दें.

कौन कर सकता है अप्लाई

News Reels

इन पद के लिए बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर्स डिग्री, एकाउंटिंग में पीजी डिग्री लिए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. जहां तक आयु सीमा की बात है इन वैकेंसी के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट की उम्र 21 से 42 साल के बीच होनी चाहिए. आयु की गणना 01 जुलाई 2022 से की जाएगी.

नहीं देना होगा कोई शुल्क

इन भर्तियों के लिए कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, हिंदी टाइपिंग टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के माध्यम से होगा. इन रिक्तियों की खास बात ये है कि अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को किसी प्रकार का शुल्क नहीं देना है.

मिलेगी इतनी सैलरी

यूकेपीएससी के असिस्टेंट ​अकाउंटेंट पद पर चयनित होने पर कैंडिडेट्स को लेवल 5 के अनुसार महीने के 29,200 रुपये से लेकर 92,300 रुपये तक सैलरी मिलेगी. सेलेक्ट होने पर उम्मीदवारों की नियुक्ति उत्तराखंड राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में असिस्टेंट ​अकाउंटेंट के पद पर होगी.

ऐसे करें आवेदन

  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी psc.uk.gov.in पर.
  • यहां होमपेज पर ‘Assistant Accountant Examination 2022’ नाम का लिंक दिया होगा, इस पर क्लिक करें.
  • इतना करते ही एक नया पेज खुल जाएगा. इस पेज पर एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें.
  • अब जो विंडो खुले उस पर डिटेल्स भरें, जरूरी डॉक्यूमेंट अपलोड करें और फॉर्म सबमिट कर दें.
  • अब फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल लें. ये भविष्य में काम आ सकता है.

नोटिस देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. अप्लाई करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: SSC CPO आंसर की जारी 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Advertisement

Leave a Reply