Advertisement

Advertisement
Nokia अब अपना नया स्मार्टफोन Nokia G11 Plus लेकर आ सकती है। कुछ महीने पहले नोकिया ने Nokia G11 को लॉन्च किया था, जिसका प्लस वर्जन आने की संभावना है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia G11 Plus को गीकबेंच डाटाबेस पर देखा गया है जिसमें स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है और स्मार्टफोन के लॉन्च के संकेत दिए गए हैं। लिस्टिंग से पता चलता है कि जल्द आने वाला स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Unisoc प्रोसेसर पर बेस्ड हो सकता है। Nokia का स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 पर काम करने के लिए लिस्टेड है।शुरुआत में लोगों द्वारा MySmartPrice पर देखा गया था जैसा Nokia G11 Plus गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर नजर आया है। सबसे खास बात यह है कि लिस्टिंग से स्मार्टफोन के मॉडल नंबर का पता नहीं चलता है। हालांकि यह उपनाम Nokia G11 Plus को कंपर्म करता है।

लिस्टिंग से साफ होता है कि Nokia G11 Plus में G-सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स जैसा ही ऑक्टा-कोर Unisoc प्रोसेसर का दिया जा सकता है। इससे साफ होता है कि ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 1.61GHz पर क्लॉक है। इसके अलावा स्मार्टफोन Mali G57 GPU पर काम करता है। इन सभी जानकारी से संकेत मिलता है कि Nokia G11 Plus में Unisoc T606 Soc दिया जा सकता है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन 4GB RAM से लैस होगा। हालांकि अन्य स्टोरेज वेरिएंट होने की भी संभावना है। यह स्मार्टफोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

इन सभी जानकारी से पता चलता है है जो कि गीकबेंच लिस्टिंग से मिल सकती है। Nokia ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा या जानकारी नहीं दी है। हालांकि प्रोसेसर देखते हुए यह Nokia G11 जैसा एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि Nokia G11 में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो कि 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रेजॉल्यूशन, 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो, 90 Hz रिफ्रेश रेट और 180 Hz टच सैंपलिंग रेट दी गई है। डिस्प्ले के साथ में टियरड्रॉप नॉच दिया गया था। प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें Unisoc T606 दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 3GB RAM दी गई है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply