UPSC CSE IAS Mains 2022 result soon at upscgovin important notice released – UPSC CSE IAS Mains 2022: नोटिस शेयर कर UPSC ने कहा

0
18
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
UPSC CSE IAS Mains 2022: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) की मेंस परीक्षा का रिजल्ट जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। UPSC ने 24 नवंबर को UPSC सिविल सेवा मेन्स 2022 के लिए एक नोटिस जारी किया और कहा कि परिणाम घोषित होने की “संभावना” है। उम्मीदवार जल्द ही यूपीएससी सीएस मेन्स 2022 के परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी किया जाएगा।

UPSC IAS Mains Result 2022 Important Notice- Direct Link

क्या है रिजल्ट की तारीख

यूपीएससी ने अभी तक यूपीएससी मेन्स परिणाम 2022 जारी करने की तारीख की घोषणा नहीं की है। हालांकि, आज जारी नोटिस में कहा गया है कि परिणाम जल्द ही जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in चेक करते रहें।

यूपीएससी ने अभी तक यूपीएससी मेन्स परिणाम 2022 जारी करने की तारीख की घोषणा नहीं की है। हालांकि, आज जारी नोटिस में कहा गया है, “सिविल सर्विस (मेन्स) परीक्षा, 2022 (CSM2022) के अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि इस परीक्षा का परिणाम घोषित होने की संभावना है। CSM-2022 क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवारों का पर्सनालिटी टेस्ट/इंटरव्यू अगले साल की शुरुआत से आयोग शुरू करेगा”

मेन्स रिजल्ट के बाद जारी होगा DAF-II

UPSC मेन्स परीक्षा रिजल्ट जारी होने के बाद UPSC डिटेल्ड एप्लीकेशन फॉर्म- II (DAF-II) जारी करेगा। मेन्स परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को पर्सनालिटी टेस्ट/इंटरव्यू  में शामिल होने से पहले दिए गए निर्धारित समय के भीतर अपना DAF-II भरना और जमा करना जरूरी है।

UPSC ने कहा है, ” DAF-II का सब्मिशन ऑनलाइन मोड में किया जाना चाहिए। अगर निर्धारित समय में कोई उम्मीदवार  DAF-II का सब्मिशन करने में विफल रहता है तो उसकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी और इस संबंध में किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा”

UPSC ने उम्मीदवारों से कहा क कि वे यूपीएससी मेन्स 2022 के इंटरव्यू में उपस्थित होने के लिए संबंधित डॉक्यूमेंट्स तैयार रखें।

Source link

Advertisement

Leave a Reply