UPSESSB Recruitment: 899 posts of TGT 2016 posted from waiting list

0
22
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों में प्रशिक्षित स्नातक (2016) में चयनित अभ्यर्थियों के कार्यभार ग्रहण न करने के कारण रिक्त 899 पदों पर प्रतीक्षा सूची से तैनाती दी जाएगी। हाईकोर्ट के आदेश पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर विषयवार रिक्त पदों की सूची जारी कर दी है। अब नवीन अधिमानता भरने के लिए चयन बोर्ड की ओर से 27 नवंबर तक निर्देश जारी किए जाएंगे। उसके बाद 28 से 30 नवंबर तक अधिमानता प्राप्त कर संस्था आवंटन की कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद प्रत्येक अभ्यर्थी के नाम के आगे ई-मेल आईडी का विवरण सहित 15 दिसंबर तक पैनल जारी होगा। इसके बाद संबंधित अभ्यर्थियों को ई-मेल से सूचित करते हुए संबंधित प्रबंधतंत्र को 31 दिसंबर तक आवश्यक निर्देश भेजे जाएंगे। इसके बाद अभ्यर्थी 31 जनवरी तक संस्था में कार्यभार ग्रहण करने की सूचना संबंधित जिला विद्यालय निरीक्षक और प्रबंधक को भेजेंगे। सभी औपचारिकताएं पूरी करते हुए 15 अप्रैल तक कार्यभार ग्रहण की कार्रवाई पूरी की जाएगी। 

टीजीटी 2021 के अभ्यर्थी भी मांग रहे तैनाती

टीजीटी 2021 की प्रतीक्षा सूची के अभ्यर्थी भी तैनाती की मांग कर रहे हैं। अभ्यर्थियों धर्मेंद्र पांडेय, धर्मेंद्र यादव, डॉ. हरिलाल, संतोष शर्मा संध्या सोनी, सत्येंद्र, बृजेश, ललित तिवारी, नीलेश, आशुतोष आदि का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश पर जिस प्रकार टीजीटी 2016 की प्रतीक्षा सूची के अभ्यर्थियों की तैनाती दी जा रही है उसी प्रकार 2021 के अभ्यर्थियों के काउंसलिंग का कार्यक्रम घोषित किया जाए।

Source link

Advertisement

Leave a Reply