HomeAuto mobileused two wheeler brand credr showroom in delhi: CredR ने नई दिल्ली...

used two wheeler brand credr showroom in delhi: CredR ने नई दिल्ली में खोले दो और यूज्ड टू-व्‍हीलर शोरूम, सेकेंड हैंड टू-व्हीलर खरीदने वालों का नया ठिकाना – credr gets 2 more used two wheeler showrooms in new delhi khanpur uttam nagar, exclusive range of refurbished bikes

हाइलाइट्स

  • खानपुर और उत्तम नगर में क्रेडआर के दो नए शोरूम खोले गए
  • क्रेडआर ने रीफर्बिश्ड यूज्ड बाइक्स की एक विशेष रेंज पेश की
  • आफ्टर सेल सर्विस में भी ग्राहकों को काफी फायदा दिया जाएगा

नई दिल्ली
Used Two wheeler Brand CredR 2 New Showroom In Delhi:
देश की राजधानी दिल्ली में सेकेंड हैंड मोटरसाइकल और स्कूटर खरीदने वालों के लिए कुछ और नए ठिकाने स्थापित किए गए हैं। जी हां, यूज्ड टू-व्‍हीलर ब्रैंड क्रेडआर (CredR) ने इस महीने खानपुर और उत्तम नगर उपनगर में दो और यूज्ड टू-व्‍हीलर शोरूम्‍स खोले हैं, जिससे नई दिल्ली में क्रेडआर के शोरूम की कुल संख्या अब 4 हो गई है। अगली 4 तिमाहियों में ब्रैंड का लक्ष्य दिल्ली-एनसीआर के बाजारों में 20 से भी ज्यादा शोरूम खोलना है। दरअसल, दिल्ली में यूज्ड टू-व्‍हीलर्स की खरीद में बढ़ोतरी और मांग में तेजी देखी जा रही है।ये भी पढ़ें-नए साल में नई मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक बाइक Cyborg Bob-e अनवील, शानदार लुक और फीचर्स देखें

देशभर में 20 से ज्यादा शोरूम
दिल्ली में टू-व्‍हीलर सवारों की एक बड़ी तादाद है, जो शहर के कोने-कोने में फैली हुई है। भले ही मेट्रो लंबी दूरी के लिए सफर का पसंदीदा साधन है, फिर भी लोग गंतव्य के आखिरी छोर तक पहुंचने के लिए और रोजाना कम दूरी तय करने और सुविधाओं के लिये अपने टू-व्‍हीलर से जाना ही पसंद करते हैं। 4 लाख से ज्यादा संतुष्ट ग्राहकों और इंडस्ट्री में हाइएस्ट कस्टमर सटिस्फेक्शन स्कोर के साथ क्रेडआर के 20 से ज्यादा फ्लैगशिप शोरूम बेंगलुरू, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, पुणे और अहमदाबाद समेत भारत के अन्य पॉपुलर शहरों में फैले हुए हैं।

ये भी पढ़ें-बस 10 हजार रुपये देकर घर लाएं होंडा एक्टिवा स्कूटर, फिर हर महीने बेहद मामूली किस्त, देखें डिटेल

इमेज- जस्टडायल

ग्राहकों को अच्छे प्रोडक्ट देने पर जोर
आपको बता दें कि क्रेडआर टू-व्‍हीलर खरीदने या बेचने वाले के लिए एक अच्छा प्लैटफॉर्म है, जहां ग्राहक अपनी पसंद की बाइक खरीदने के लिए एक या ज्यादा बाइक को शॉर्टलिस्ट करने से पहले क्रेडआर वेबसाइट पर बाइक की लिस्ट ब्राउज कर सकते हैं। अंतिम फैसला लेने से पहले क्रेडआर बाइक्‍स की फ्री राइड देता है। एक रिलेशनशिप मैनेजर को विशेष रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए नियुक्त किया जाता है कि क्रेडआर के साथ इस पूरी यात्रा में किसी तरह की मुश्किल ना आए।

ये भी पढ़ें-किआ कारेन्स की भारत में बुकिंग शुरू, 7 सीटर एमपीवी लवर्स के लिए जबरदस्त है कारेन्स, फीचर्स की भरमार

Used Two wheeler Brand CredR Showroom in delhi 2

क्रेडआर वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग भी संभव

क्रेडआर में हर टू-व्‍हीलर का 120 से भी ज्यादा क्वॉलिटी चेकपॉइंट पर निरीक्षण किया जाता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को केवल 100 फीसदी रीफर्बिश्ड बाइक में से चुनने का मौका मिले। इस बारे में क्रेडआर के फाउंडर और सीईओ शशिधर नंदीगाम का कहना है कि कॉलेज जाने वाले और पेशेवर, शहरी और ग्रामीण दोनों आबादी के लिए यूज्ड बाइक्स ने सारी परेशानियों के बीच किसी ना किसी रूप में उनका हल निकाला है।

ये भी पढ़ें-इंतजार खत्म! अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होगी Toyota Hilux, इनोवा और फॉर्च्यूनर जैसी खूबियों से लैस

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: