Venkatesh, A Sonu Sood Fan Padayatra From Hyderabad To Mumbai To Meet The Actor | सोनू सूद से मदद मांगने हैदाराबाद से मुंबई पैदल निकला उनका फैन, एक्टर ने कहा

0
179
Advertisement

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के इंटरमीडिएट का एक छात्र अभिनेता सोनू सूद से मिलने हैदाराबाद से मुंबई के लिए पैदल चल रहा है. दोमा मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का रहने वाला वेंकटेश इंटरमीडिएट का सेकेंड ईयर का छात्र है, उसकी माँ गुजर गई है, पिता ऑटो रिक्शा चलाता है.

Advertisement

वेंकटेश के पिता फाइनांस में ऑटो रिक्शा लिया था, कोरोना महामारी और लॉक डाउन की वजह से उनका ऑटो ज्यादा चलता नहीं है. परिवार का काफी उधार का बोझ बढ़ गया, घर चलाना मुश्किल हो रहा है, ईएमआई नहीं चुका पाने पर फाइनांस वालों ने ऑटो रिक्सा छीन कर ले गए. अपनी पिता की ये हालात देख वेंकटेश काफी निराश हो गया.

वेंकटेश जो सोनू सूद का बहुत बड़ा प्रसंशक है, कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद गरीबों का मसीहा बना हुआ है, उन्होंने लाखों लोगों की मदद की. वेंकटेश सोनू सूद को भगवान की पूजता है.

वेंकटेश ने ठान ली कि वह हैदाराबाद से मुंबई तक पैदल चलते हुए जाकर सोनू सूद से मुलाकात करेगा, उन्हें अपनी परेशानी बताएगा और मदद मांगेगा, ताकि उसके परिवार को राहत मिले.

वेंकटेश का कहना है कि भले ही सोनू सूद हमें मदद करें या न करें, दूसरों को ऐसे ही मदद करते रहें. वेंकटेश ने कहा कि मुंबई पहुंचने तक जितने भी मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे मिलेंगे वहां सोनू सूद की शालामती के लिए दुआ मांगते हुए जा रहा हूँ.

वेंकटेश सोनू सूद का प्लेकार्ड लेकर हैदाराबाद के पटानचेरु से मुंबई के लिए पैदल यात्रा शुरू किया है. हैदाराबाद से मुंबई की दूरी करीब 700 किमी है, पिछले कई दिनों से पैदल चल रहा है, उसका कहना है कि थक जाता हूँ या पैर में जब दर्द होता है, सोनू सूद को याद कर जोश में आ जाता हूँ.

वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोनू सूद तक पहुंच गया, उन्होंने फेसबुक में वेंकटेश का वीडियो डालकर कहा कि मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया, मगर अपनी जान जोखिम में मत डालो, मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं, उन सभी को मेरा प्यार.

यह भी पढ़ें-

Birthday Special: शिल्पा शेट्टी के पास है अपना Private Jet, इस जेट में हैं जन्नत जैसी सुख-सुविधा, देखें Inside तस्वीरें

In Pics: सारा अली खान पर रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- अपने हाथ से गांजे की सिगरेट सर्व किया करती थीं

रूपाली गांगुली से लेकर सुधांशु पांडे तक, जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं ‘अनुपमा’ सीरियल में नज़र आने वाले ये सितारे

Birthday Special: 27 साल तक अलग रहने के बावजूद Dimple Kapadia ने क्यों नहीं लिया था Rajesh Khanna से तलाक, Sunny Deol से जुड़ी है एक वजह

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply