Vikrant Messy Compares Yami Gautam With Radhe Maa Kangna Ranaut Replies Lao Meri Chappal | विक्रांत मैसी ने राधे मां से की यामी गौतम की तुलना, कंगना रनौत बोलीं

0
84
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य शादी के बंधन मे बंध गए हैं. दोनों की शादी की अचानक आई खबर से पूरा बॉलीवुड हैरान है. शादी की कुछ पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब यामी की इन तस्वीरों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. उनकी तस्वीरों वाली पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और एक्टर कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. इसी बीच विक्रांत के बधाई संदेश पर कंगना रनौत ने जो रिप्लाई दिया है वो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

यामी गौतम ने कई अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर उनके को-स्टार रहे आयुष्मान खुराना, विक्रांत मैसी, ऋतिक रोशन और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स और फैंस ने बधाई दी है. इन तस्वीरों में यामी गौतम लाल रंग की साड़ी में है. वह हिमाचली दुल्हन की तरह सजी हुई हैं. वह काफी खुश नजर आ रही हैं.

कंगना ने लिखा- ‘हिमाचली दुल्हनें सबसे सुंदर होती हैं, बिलकुल देवी की तरह दिव्य लग रही हो.’. इसी फोटो पर विक्रांत मैसी ने भी कमेंट किया था और एक्ट्रेस की तुलना राधे मां से कर दी. विक्रांत मैसी ने कमेंट में लिखा- ‘राधे मां की तरह पवित्र और शुद्ध.’

विक्रांत मैसी का यह कमेंट देख कंगना रनौत खुद को इस पर प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाईं. उन्होंने एक्टर के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘ये कॉकरोच कहा से निकला, लाओ मेरी चप्पल.’ एक्ट्रेस के इस कमेंट पर अब यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, कंगना का यह कमेंट उन्होंने मजाक में किया था या फिर वह सच में विक्रांत मैसी के कमेंट पर भड़क गईं, ये बात साफ नहीं हो पाई है.

बता दें कि यामी गौतम और आदित्या धर ने दुनिया के तामझाम और दिखावो से अलग बेहद सिंपल और सादे आंदाज में शादी रचाई है. दोनों के फैंस इनकी सादगी पर फिदा हो रहे हैं. इसके साथ ही शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply