Virat kohli: विराट कोहली ने रोहित शर्मा और चेतन शर्मा पर किया शॉकिंग कमेंट, जानिए क्या है इस वायरल पोस्ट की सच्चाई

0
34
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद से ही भारतीय क्रिकेट में हलचल मची हुई है। टी20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे से कप्तान रोहित शर्मा समेत विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को ब्रेक दे दिया गया। वहीं 18 नवंबर को बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन चौहान को भी उनके पद से हटा दिया गया। इस खबर से भारतीय क्रिकेट फैंस अभी उबरे भी नहीं थे कि विराट कोहली का एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया।विराट के इस वायरल पोस्ट में रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने की बात कही जा रही है। वहीं विराट उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है कि यह वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट विराट कोहली के अकाउंट से ही किया गया है। सोशल मीडिया पर कई यूजर इस पोस्ट को गलत और एडिट किया हुआ बता रहे हैं।

वायरल पोस्ट

बता दें कि पिछले साल यूएई में हुए टी20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। इसके बाद टीम इंडिया में कई तरह के बदलाव देखे गए जिसमें नए कोच के रूप में राहुल द्रविड़ और चयनकर्ता चेतन चौहान के बाद अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी की एंट्री हुई है। हालांकि इतने सारे बदलाव के बावजूद इस साल भारत का बड़े टूर्नामेंटों में प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है।

सबसे पहले टीम इंडिया को एशिया कप में निराश होना पड़ा। वहीं इसी महीने रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार मिली। आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा।

ऐसे में रोहित शर्मा को लेकर भी खबरों का बाजार काफी गर्म है कि कप्तानी से उनकी छुट्टी हो सकती है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह एक्शन के मूड में नजर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर हमें चेतन चौहान के रूप में देखने को मिल चुका है।

हार्दिक को बताया जा रहा है कप्तानी का दावेदार

रोहित की जगह जिस खिलाड़ी का नाम कप्तानी को लेकर सबसे अधिक चर्चा में है वह हार्दिक पांड्या हैं। हार्दिक को न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया है। इससे पहले आयरलैंड दौरे पर भी वह टीम की कमान संभाल चुके हैं। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में वह गुजरात टाइटंस की अगुवाई करते हुए टीम को उसके डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बना दिया। ऐसे में यह माना जा रहा है कि रोहित के बाद सफेद गेंद क्रिकेट में हार्दिक कप्तान बनने के सबसे प्रबल दावेदार हैं।

Rishabh Pant: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते से उठ गया पर्दा, शुभमन गिल ने खोल दिए सारे राज
Rishabh Pant से ओपनिंग कराओ, बॉलर्स को तोड़फोड़ देंगे… Dinesh Karthik के बयान से सनसनी
IND vs NZ: राहुल द्रविड़ को आराम दिए जाने पर रवि शास्त्री ने उठाए थे सवाल, अब अश्विन दिखाया पूर्व कोच को आईना

Source link

Advertisement

Leave a Reply