Vivo Y73 फोन 20 हजार से कम की कीमत में जल्द हो सकता है लॉन्च

0
134
Advertisement

Advertisement
Vivo ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y73 टीज किया है जो कि जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। पिछले सप्ताह इस फोन के लॉन्च के बारे में खबरें आईं थीं और अब उसके बाद कंपनी ने पहली बार इसका टीजर लॉन्च किया है। टीजर में इसका बैक पैनल देखा जा सकता है जो कि पिछले सप्ताह लीक हुए रेंडर से मेल खाता है। Vivo Y73 की भारत में कीमत 20 हजार रूपये के आसपास रह सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि यह इसी सप्ताह लॉन्च हो सकता है। इस फोन में पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 

कंपनी ने इसके टीजर को Vivo India हैंडल से 6 जून को ट्वीट किया है। इससे इस बात का संकेत मिल जाता है कि यह फोन जल्द से जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह ब्लैक और ब्लू फिनिश के साथ आ सकता है। इसकी ब्लू फिनिश में डायमंड पैटर्न डिजाइन हो सकता है और फ्रंट की ओर वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन हो सकता है। टीजर तो संकेत दे रहा है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च होगा मगर अभी इसकी सटीक लॉन्च डेट घोषित नहीं की गई है। 

त्रिकोणीय बनावट के मॉड्यूल में Vivo Y73 के अंदर ट्रिपल कैमरा देखे जा सकते हैं। इसमें ऊपर की ओर एक बड़ा सेंसर देखा जा सकता है और बॉटम में दो छोटे सेंसर देखे जा सकते हैं। इसके पावर और वॉल्यूम बटन फोन की दाईं ओर हैं तथा इसका समग्र रूप बनावट में काफी स्लिम है। 

इस फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन इससे पहले भी लीक हो चुकी हैं और इसमें फोन के अंदर AMOLED डिस्प्ले बताई गई है। साथ ही फोन के अंदर 8जीबी की रैम भी अनुमानित है। इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में जो बड़ा सेंसर सबसे ऊपर दिया गया है वह 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर माना जा रहा है। हालांकि अभी अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। यह स्मार्टफोन पिछले दिनों ही गूगल प्ले कन्सॉल और IMEI डेटाबेस में देखा गया था। उसके अनुसार इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G90 SoC प्रोसेसर हो सकता है और यह Android 11 पर ऑपरेट करेगा। गूगले प्ले कन्सॉल लिस्टिंग में बताया गया है कि Vivo Y73 में फुल एचडी प्लस (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकती है। इसका मॉडल नम्बर V2059 बताया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply