Vivo Y76s और Vivo Y53L जल्द होंगे भारत में लॉन्च, ऑनलाइन लिस्टिंग से मिला इशारा!

0
178
Advertisement

Advertisement
Vivo जल्द ही भारत में Y सीरीज़ के तहत दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिनके नाम Vivo Y76s और Vivo Y53L हो सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, यह दोनों फोन IMEI और भारत की CEIR वेबसाइट पर लिस्ट हुए हैं। इन लिस्टिंग के द्वारा कथित रूप से फोन के नाम व मॉडल नंबर का खुलासा होता है। बता दें, वीवो वाई76एस और वीवो वाई53एल नाम से कोई भी फोन अब-तक लॉन्च नहीं किए गए हैं, यदि लीक जानकारी सही साबित होती है तो अटकले लगाई जा सकती है कि इन फोन को सबसे पहले भारतीय मार्केट में उतारा जा सकता है।  

Pricebaba की रिपोर्ट के मुताबिक Vivo कंपनी के दो फोन मॉडल नंबर के साथ IMEI और भारत की CEIR वेबसाइट पर लिस्ट हुए हैं, जिसके जरिए फोन के मोनिकर व भारत लॉन्च का इशारा मिलता है। रिपोर्ट के अनुसार, IMEI लिस्टिंग पर मॉडल नंबर V2111A लिस्ट है, जिसका मोनिकर Vivo Y76s है। CEIR लिस्टिंग से खुलासा होता है कि यह दोनों फोन 4जी एलटीई के साथ आएंगे, जिनमें 5जी सपोर्ट नहीं मिलेगा। इससे संकेत मिलता है कि यह दोनों कंपनी के किफायती मॉडल्स के रूप में पेश किए जा सकते हैं।

गौरतलब है कि एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, वीवो वाई76एस फोन 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2111A के साथ ही लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग से फोन की चार्जिंग क्षमता की जानकारी प्राप्त हुई थी, जिसके मुताबिक फोन 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ दस्तक देगा।

इसके अलावा, इन दोनों फोन से संबंधित अधिक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन यदि सच में इन फोन को जल्द ही भारत में पेश किया जाने वाला है, तो उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी आने वाले दिनों में खुद इन फोन से संबंधित आधिकारिक जानकारी से पर्दा उठाए।
 

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply