Vu Televisions launched its 43-inch Vu GloLED TV for Rs.29,999 | अब घर पर ही मिलेगा सिनेमा हॉल जैसा मज़ा, लॉन्च हुआ नया Vu GloLED Smart TV, जानिए कीमत

0
31
Advertisement

Advertisement

Vu GloLED TV के फीचर्स

इस टीवी की खास बात यह है कि इसमें बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी के लिए ‘Glo’ पैनल दिया गया है। टीवी की ब्राइटनेस 400 निट्स है। बेहतर साउंड के लिए इस टीवी में 84 watts का साउंड मिलेगा जोकि न सिर्फ तेज है बल्कि साउंड बार लगाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में डुअल-कोर प्रोसेसर और डुअल-कोर GPU मिलता है, जो 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

अन्य फीचर्स की बात करने तो नए Vu GloLED TV के साथ 94% NTSC कलर गैमट और 60% ज्यादा ब्राइटनेस मिलती है। इस टीवी का डिजाइन स्लीक है और इसमें अच्छी क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है। इसे आसानी से इंस्टाल किया जा सकता है। इसमें एडवांस क्रिकेट मोड फीचर भी दिया है। यह टीवी Google TV OS पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: प्रीमियम डिजाइन के साथ PLAYFIT ने लॉन्च की ये खास स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

Vu GloLED TV के साथ 94 परसेंट NTSC कलर गैमट और 60 फीसदी अधिक ब्राइटनेस मिलती है। टीवी के साथ स्लीक बॉडी डिजाइन और अलग से एडवांस क्रिकेट मोड भी दिया गया है। टीवी में डॉल्बी एटमोस और HDR10 हाई डायनेमिक फॉर्मेट का सपोर्ट है।

इस मौके पर Vu टेक्नोलॉजीज की अध्यक्ष और सीईओ देविता सराफ ने कहा, सिर्फ 2 महीने में Vu GloLED TV की 46675 यूनिट बेची हैं, 2023 में 2 लाख यूनिट्स बेचने का लक्ष्य रखा है। हमें फ्लिपकार्ट पर 4,635 रिव्यू में 4.4 स्टार की रेटिंग भी मिली है। 2022 में अब तक लगभग डेढ़ मिलियन Vu TV की बिक्री के साथ एक बेतरीन साल रहा है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply