Want to be a Video Editor know how get internship

0
35
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
वर्तमान में वीडियो एडिटर की मांग रोजगार के क्षेत्र में तेजी से बढ़ रही है। वीडियो एडिटर के रूप में काम करने के लिए क्रिएटिव माइंड की जरूरत होती है। आज धीरे- धीरे इस क्षेत्र में कॉम्पिटिशन बढ़ रहा है, युवा इस क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं। कई संस्थानों में वीडियो एडिटर की हायरिंग हो रही है। अगर आप इस क्षेत्र में काम सीखना चाहते हैं तो यहां हम आपको इंटर्नशिप के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आप वीडियो एडिटिंग से जुड़ा काम सीखकर एक अच्छी नौकरी हासिल कर सकते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं।

VIDEO EDITING INTERNSHIP AT MY ACADEMY

यह एक वर्क-फ्रॉम-होम इंटर्नशिप है जो 3 महीने तक चलेगी। चयनित उम्मीदवारों को 7,000 रुपये की सैलरी दी जाएगी।  इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 नवंबर है।

VIDEO EDITING & MOTION GRAPHICS INTERNSHIP AT TEAM 121 CREATORS

टीम 121 क्रिएटर्स ऐसे उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं जो 6 महीने के लिए उपलब्ध हों। सिलेक्ट हुए उम्मीदवारों को वर्क-फ्रॉम-होम इंटर्नशिप मिलेगी। जिन्हें हर महीने 5,000 रुपये से 8,000 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 नवंबर है।

VIDEO EDITING INTERNSHIP AT YOOF

यह 6 महीने की इंटर्नशिप है जहां उम्मीदवारों को वर्क-फ्रॉम-होम की अनुमति होगी।

चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 5,000 रुपये की सैलरी दी जाएगी। इंटर्नशाला पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर है।

VIDEO EDITING & VIDEO CREATION INTERNSHIP AT ALPHAUSE DIGITAL CONSULTANCY PVT LTD.

यह 2 महीने का वर्क फ्रॉम होम इंटर्नशिप है। चुने गए आवेदक 3,500 रुपये से 4,500 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी। इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर है।

VIDEO EDITING INTERNSHIP AT IMUMZ

IMumz योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है जो 4 महीने की अवधि के लिए घर से काम कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 11,000 रुपये से 13,000 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी। इंटर्नशाला पर आवेदन भरने की अंतिम तिथि 26 नवंबर है।

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply