Watch: सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो आया सामने, तिहाड़ जेल में मिल रहा VVIP ट्रीटमेंट

0
26
Advertisement

Advertisement
Satyendar Jain Massage Video: तिहाड़ जेल (Tihar Prison) में बंद आप के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के मसाज का वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में एक शख्स जेल के अंदर सत्येंद्र जैन की मालिश (Satyendar Jain’s Massage) करते हुए दिख रहा है. आरोप है कि आप (AAP) के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि क्या किसी स्वास्थ्य समस्या की वजह से सत्येंद्र जैन का मसाज किया जा रहा है? क्या आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज देने और बाकी सुविधाएं देने के लिए कोर्ट से इजाजत ली गई?

जेल में सत्येंद्र जैन का बॉडी मसाज

तिहाड़ जेल से सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि जेल में आप के मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए बेड लगाया गया है. उसके ऊपर बिस्तर भी बिछा है. उसके ऊपर सत्येंद्र जैन आराम से लेटे हुए हैं और शख्स उनको मसाज दे रहा है. सीसीटीवी वीडियो से साफ हो गया है कि एक आम कैदी से कहीं ज्यादा सुविधाएं आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को दी जा रही हैं.

सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट

इस वीडियो से एक और बात साफ हुई है कि आप के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में वो पानी नहीं पी रहे हैं जो तिहाड़ जेल में बंद बाकी कैदी पीते हैं. वीडियो में मिनरल वाटर की बोटल रखी हुई दिख रही हैं. सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो सामने आने के बाद जेल प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. जान लें कि सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद हैं. कोर्ट कई बार उनकी जमानत अर्जी खारिज कर चुका है.

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी का आरोप है कि तिहाड़ जेल में आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को सजा नहीं बल्कि वो फुल मौज काट रहे हैं. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आप का सच सामने आ गया है. वहीं, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि भारत की राजनीति में सत्ता का ऐसा गंदा और घिनौना रूप पहले कभी नहीं देखा गया. एक भ्रष्ट नेता की जेल में मसाज और सेवा. केजरीवाल कितना गिर सकते हैं ये वीडियो इसका उदाहरण है. अपराधियों, चोरों, कमीशन खोरों के लिए केजरीवाल की सरकार स्वर्ग बन चुकी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Advertisement

Leave a Reply