When Ranveer Singh Says Shocking Statement About Actress Kareena Kapoor

0
122
Advertisement

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा ही अपने चुलबुले अंदाज़ से हर किसी का दिल जीत लेते हैं लेकिन कई बार उनका यही चुलबुलापन उन्हीं के लिए मुसीबत बन जाता है. दरअसल, कई साल पहले रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में करीना कपूर (kareena Kaooor) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. इंटरव्यू में रणवीर ने बताया कि- ‘करीना कपूर को स्विमिंग करते देखने के लिए वो एक क्लब में जाया करते थे’. उन्होंने आगे कहा कि ‘वो करीना को तैरता देख बच्चे से लड़के बन गए थे’. बाद में इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अपनी बात पर शर्मिंदगी भी जाहिर की थी.

Advertisement

बात करें रणवीर सिंह और करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही बेबो सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नज़र आएंगी. ये फिल्म हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक होने वाली है.

वहीं, रणवीर, कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा रणवीर की झोली में करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’, ‘जयेशभाई जोरदा’ और ‘सर्कस’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.  

यह भी पढ़ेंः

Aishwarya Rai से लेकर Deepika Padukone तक, इन हसीनाओं ने Edgy Makeup के साथ चुराया फैंस का दिल

 

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply