When Sanjay Dutt Went To Beat Rishi Kapoor, Know The Reason

0
136
Advertisement

एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) अपने दौर के जाने-माने स्टार थे. आज के इस आर्टिकल में हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ा एक बेहद इंट्रेस्टिंग वाकया सुनाने जा रहे हैं. इस वाकये के मुख्य किरदार हैं और संजय दत्त और एक्ट्रेस टीना मुनीम. यह पूरा माजरा आपको समझाने से पहले बता दें कि जो कुछ भी हुआ था वो दरअसल, एक कन्फ्यूजन के चलते हुआ और यदि नीतू कपूर समय पर बीच बचाव के लिए नहीं आतीं तो सच में संजय दत्त ऋषि कपूर के ऊपर हाथ उठा देते. 

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय संजय दत्त और टीना मुनीम एक दूसरे के काफी क्लोज़ थे. कहते हैं कि संजय दत्त एक्ट्रेस से बेइंतहा प्यार करते थे. इसी बीच टीना मुनीम की साल 1980 में ऋषि कपूर के साथ एक फिल्म आती है जिसका नाम था ‘क़र्ज़’. इस फिल्म के ठीक एक साल बाद यानी साल 1981 में संजय दत्त अपनी डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ से बड़े पर्दे पर नज़र आए थे. 

जब Tina Munim के प्यार में पागल Sanjay Dutt, Rishi Kapoor को पीटने के लिए पहुंच गए थे उनके घर!

ख़बरों की मानें तो इसी बीच एक अफवाह फ़ैली कि ऋषि कपूर और टीना मुनीम का अफेयर चल रहा है. यह खबर जब संजय दत्त के कानों तक पहुंची तो वे आग बबूला हो उठे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक रात नशे में धुत्त होकर संजय दत्त एक्टर गुलशन ग्रोवर के साथ एक्टर ऋषि कपूर को पीटने के लिए निकले थे. बताते हैं कि इत्तेफाक से उन्हें रास्ते में नीतू सिंह मिल गईं. नीतू ने संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर को समझाया कि जैसा वो सोच रहे हैं वैसा नहीं है और ऋषि कपूर और टीना के बीच कोई अफेयर नहीं है. नीतू की बात सुनकर संजय ने ऋषि से पंगा लेने का प्लान कैंसिल कर दिया था,बता दें कि ऋषि कपूर का पिछले साल कैंसर से लड़ते हुए निधन हो गया था.

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply