Advertisement

Advertisement
Segway-Ninebot द्वारा तैयार किया गया Xiaomi Electric Scooter 4 Pro ई-स्कूटर जल्द ही इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च हो सकता है। Xiaomi Electric Scooter 4 Pro को यूरोपियन डिक्लेरेशन ऑफ कंफर्मिटी सर्टिफिकेशन दिया गया है। Xiaomi ने डिक्लेरेशन ऑफ कॉनफॉर्मिटी डॉक्यूमेंट पब्लिश किया जो 6 लैंग्वेज में था। इन लैंग्वेज में अंग्रेजी, स्पेनिश, इतालवी, जर्मन, पोलिश और फ्रेंच शामिल थी। अब पेट्रोल या अन्य प्राकृतिक ईंधनों से चलने वाले वाहनों के मुकाबले इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल और निर्माण पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है। इसी तर्ज पर देश और दुनिया की जानी-मानी कंपनियां काम कर रही हैं और नए-नए इलेक्ट्रिक वाहन लेकर आ रही हैं। इसी बीच शाओमी इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 प्रो के आने की उम्मीद है। आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं कि इसमें क्या कुछ खास दिया जा सकता है।कॉनफॉर्मिटी डॉक्यूमेंट से पता चलता है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 प्रो नाइनबोट टेक द्वारा तैयार किया गया, जो कि Segway द्वारा अधिग्रहित किया गया था। डॉक्यूमेंट से यह भी साफ होता है कि Electric Scooter 4 Pro के तीन प्रकार हैं। हालांकि इस दौरान मॉडल DDHBC20NEB, DDHBC21NEB और DDHBC23NEB में अंतर नहीं हैं। लॉन्च तारीख की बात की जाए तो अनुमानित लॉन्च की तारीख पर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

शाओमी इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 लाइट (Xiaomi Electric Scooter 3 Lite) का प्रोडक्शन Segway-Ninebot टीम द्वारा किया गया है। नए Electric Scooter 5 Pro लाइनअप में पहले के मुकाबले काफी जरूरी सुधार आने की उम्मीद है जो कि यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ  सकते हैं।
 

Xiaomi Electric Scooter 3 Lite की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Xiaomi Electric Scooter 3 Lite की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। वहीं ग्लोबल उपलब्धता के बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं। Xiaomi Electric Scooter 4 Pro पूरे यूरोप में उपलब्ध होने की उम्मीद है। डिजाइन की बात की जाए तो स्टैंडिंग ई-स्कूटर का डिजाइन काफी साधारण हो सकता है। स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो फिलहाल उनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है, ऑफिशियली लॉन्च होने पर ही अधिक जानकारी मिलेगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply