Zeenat Aman In Indian Idol 12 Contestant Recreate Superhit Song Do Lafzon Ki Hai Dil Ki Kahaani

0
137
Advertisement

Indian Idol 12: इंडियन आइडल(Indian Idol) में इस हफ्ते अपने जमाने की सुपरस्टार एक्ट्रेस ज़ीनत अमान(Zeenat Aman) बतौर गेस्ट पहुंचीं तो कंटेस्टेंट ने उन पर फिल्माए बेहतरीन गाने गाकर समां ही बांध दिया. वहीं इस दौरान उनके सुपरहिट सॉन्ग दो लफ्जों की है ‘दिल की कहानी, या है मोहब्बत या है जवानी’ गाने को रीक्रिएट किया गया और कंटेस्टेंट की इस परफॉर्मेंस में अभिनेत्री ज़ीनत अमान(Zeenat Aman) ने उनका साथ दिया. 

Advertisement

शो का एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम(Sony TV Instagram) पर अपलोड किया गया है जिसमें एक इंडियन आइडल 12(Indian Idol 12) के एक कंटेस्टेंट ज़ीनत अमान के साथ बोट पर बैठकर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहा है. आपको बता दें कि असल में ये गाना अमिताभ बच्चन और ज़ीनत अमान पर फिल्माया गया था जो फिल्म द ग्रेट गैम्बलर फिल्म से था. इस गाने की शूटिंग विदेश में हुई थी. और आज भी ये गाना सुपरहिट गानों में शामिल किया जाता है और लोग इसे खूब गुनगुनाते हैं. 

कंटेस्टेंट को लेकर फिर हुआ विवाद
एक बार फिर इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया की परफॉर्मेंस पर विवाद भी देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते शो में शनमुखप्रिया ने ‘चुरा लिया है तुमने’ गाने पर परफॉर्मेंस दी. लेकिन लोगों को उनकी परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई लिहाजा सोशल मीडिया पर इसे लेकर ढेर सारे ट्वीट्स किए गए. सोशल मीडिया यूजर्स उन पर गाने को खराब करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पहले भी शनमुखप्रिया ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं लिहाज़ा शो में पहुंचीं ज़ीनत अमान ने कंटेस्टेंट को इन सब चीजों का सामना करने की सलाह अपने तरीके से दी. उन्होंने कहा कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना. इस दौरान उन्होंने शनमुखप्रिया की जमकर तारीफ भी की.  

इस हफ्ते शो से अंजलि गायकवाड़ एलिमिनेट हो गई हैं. अंजलि शो में काफी पॉपुलर और बेहतरीन कंटेस्टेंट थी लिहाजा उनके शो से बाहर होने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Video: गांव के घर के आंगन में बच्चों के साथ खेलती हुई नजर आईं Sapna Choudhary, पंजाबी गाने पर किया डांस

 

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply