दिल्ली: रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह – amit jain owner of radisson blu hotel committed suicide police investigation – News18 हिंदी

0
28
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली. दिल्ली से सटे कौशांबी इलाके में स्थित एक बड़े होटल के मालिक ने खुदकुशी कर दी. पुलिस ने घटना की सूचना के बाद मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि उन्हें होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन की आत्महत्या की सूचना मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि उन पर बैंको का भारी कर्ज था.

गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार को पूर्वी दिल्ली के राष्ट्रमंडल खेल (सीडब्ल्यूजी) गांव के अपने आवास पर मृत पाये गये. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अमित जैन का शव उनके फ्लैट में फंदे से लटका मिला. शव या उसके आसपास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस को आत्महत्या की सूचना मंडावली थाने को पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) के माध्यम से मिली.

पुलिस की एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि जैन नोएडा में अपने नए घर में नाश्ता करने के बाद सुबह सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर आए थे. उन्होंने कहा कि जैन अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट होने की योजना बना रहे थे. सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर जाते समय रास्ते में उन्होंने अपने भाई करण को गाजियाबाद में अपने कार्यालय में छोड़ दिया और कहा कि वह अकेले चले जाएंगे.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

उत्तर प्रदेश

दिल्ली-एनसीआर

उत्तर प्रदेश

दिल्ली-एनसीआर

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अपने चालक के साथ कुछ सामान लेने राष्ट्रमंडल खेल गांव के फ्लैट में गये अमित जैन के बेटे ने उन्हें फंदे पर लटका पाया. अमित जैन को तुरंत पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि अभी तक किसी तरह के कोई षड़यंत्र का कोई आरोप सामने नहीं आया है. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

Tags: Delhi suicide, Delhi-ncr, Ghaziabad News, UP news

Source link

Advertisement

Leave a Reply