Jaya Prada News: जया प्रदा ने साधा निशाना, ‘आजम के खिलाफ कार्रवाई एक मिसाल, जो बोया है, वही काट रहे हैं’

0
26
Advertisement

Advertisement
Uttar Pradesh: अभिनेत्री और रामपुर संसदीय क्षेत्र से पूर्व विधायक जया प्रदा ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर तीखा हमला बोला है. वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आजम खान ने जो बोया, वो काट रहे हैं. उनके खिलाफ हुई कार्रवाई एक मिसाल है.

मीडिया आजम खान द्वारा उनको अपशब्द बोले जाने के जाने को लेकर जया प्रदा ने कहा कि किसी के बारे में भी हर इंसान को दूसरों का सम्मान करना चाहिए, खासतौर महिलाओं का तो सम्मान हर हाल में होना ही चाहिए. जो जैसा होता है, वैसा ही काटता है. आजम के साथ जो हो रहा है, वह एक मिसाल है.

बता दें हेट स्पीच मामले में आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई है. जया प्रदा को लेकर भी वह विवादास्पद बयानबाजी कर चुके हैं. बता दें 2019 में एक सभा के दौरान आजम खान और अन्य सपा नेताओं पर जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है. इस मामले में आजम खान व अन्य के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था.  

रामपुर उपचुनाव पर जया प्रदा ने कही ये बात
आजम खान की विधानसभा की सदस्यता रद्द होने के बाद रामपुर में उपचुनाव होने जा रहा है. इस उपचुनाव में किस की जीत होगी  इस सवाल पर जया प्रदा ने कहा कि हम तो हमेशा ही जीत रहे हैं. रामपुर में इस बार के चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार जीतेगा.

जया प्रदान ने इस मौके पर काशी-तमिल संगमम के लिए प्रधानमंत्री को बधाई दी. बता दें जया प्रदा शनिवार को प्रयागराज की बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के साथ वाराणसी के महमूरगंज स्थित शुभम लॉन में आयोजित तेजस्विनी फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंची थीं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Source link

Advertisement

Leave a Reply